May 24, 2024
Final 22 22 अक्टूबर को होगा नाट्यमंचन - प्राण जाए पर वचन न जाई

प्राण जाए पर वचन न जाई

Family के साथ थिएटर में फिल्में नहीं देख सकते क्योंकि उसमें अश्लील गाने और दृश्य होते हैं, घर पर टीवी पर वेब सीरीज नहीं देख सकते क्योंकि उसमें अभद्र गालियों का वमन होता है । तो बच्चों के साथ, परिवार के साथ मनोरंजन के लिए जाएं तो जाएं कहां ?

पुराने समय में टीवी पर रामायण, महाभारत जैसे धार्मिक नाटक आया करते थे, बच्चे अच्छी अच्छी बातें सीखते थे, रामलीला का मंचन होता था पर अब वो सब पुराने जमाने की बातें हैं, पर समस्या ये है कि बच्चों को अच्छी सीख दें कैसे ?

इसके लिए शास्त्रज्ञान प्रस्तुत करता है, एक भव्य मनोरंजक नाटक, जिसमें न केवल बच्चों और बड़ों के लिए उत्तम सीख है, बल्कि धर्म का रहस्य भी है और आजकल के जमाने की पारिवारिक समस्याएं भी हैं। जी हां, रामायण पर आधारित इस नाटक में, बच्चों को बुरी आदतों से दूर रहने की प्रेरणा भी है और घर परिवार में पैसे के लिए होते झगड़ों का समाधान भी है ।

तो आइए, पूरे परिवार के साथ, इस शानदार जीवंत नाटक में, जिसका नाम है – प्राण जाए पर वचन न जाई । जो होना है, 22 Oct को, Hi – Tech World School, Ghaziabad में।

Final 22 22 अक्टूबर को होगा नाट्यमंचन - प्राण जाए पर वचन न जाई

सीटें सीमित हैं, अतः अपनी टिकट जल्द से जल्द बुक कराएं । बुकिंग के लिए नंबर पोस्टर पर दिए गए हैं ।

कृपया इस मैसेज को अपनी सोसायटी ग्रुप्स, मित्रों और परिवार ग्रुप में अवश्य शेयर करें ताकि यदि आप न आ सके, तो कोई और अवश्य अपने परिवार के साथ इस नाटक का आनंद उठा सके।

Abhinandan Sharma

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page